बिग ब्रेकिंग:मुख्यमंत्री के विधानसभा चुनाव के लिए 06 विधायक सीट छोड़ने को तैयार

बिग ब्रेकिंग:मुख्यमंत्री के विधानसभा चुनाव के लिए 06 विधायक सीट छोड़ने को तैयार

पौड़ी लोकसभा सीट से 6 विधायक मुख्यमंत्री के लिए सीट छोड़ने के लिए तैयार है, जिन्मे निर्दलीय विधायक भी है।6 विधायकों सीट छोड़ने के लिए मुख्यमंत्री को लिखित पत्र दे चुके हैं।

मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत को 10 सितम्बर से पहले विधायकी का चुनाव जीतकर आना है, जिसके लिए मुख्यमंत्री को किसी भी एक विधान सभा सीट से उप चुनाव जीतकर आना होगा।
भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक ने बताया कि, अब तक 6 विधायकों ने उन्हे लिखित में मुख्यमंत्री के लिए सीट छोड़ने के लिए पत्र दिया है। जिसमें एक निर्दलीय विधायक भी है।
सीट छोड़ने वालों में सबसे बड़ा नाम कैबिनेट मंत्री हरक सिंह रावत का है,जिन्होने मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत के लिए मुख्यमंत्री की शपथ लेने के दिन ही बीजेपी हाईकमान को कोटद्धार विधानसभा सीट छोड़ने के लिए अवगत करा दिया था।मीडिया में भी बयान देकर हरक ने सीएम तीरथ के लिए सीट छोड़ने के लिए कह दिया है।
लैंसडान से भाजपा विधायक दिलिप रावत,यमकेश्वर से ही भाजपा विधायक रितू खंडूरी और बद्रीनाथ से भाजपा विधायक महेंद्र भट्ट ,धर्मपुर विधायक विनोद चमोली और भीमताल से निर्दलीय विधायक राम सिंह कैंडा भी सीट छोड़ने के लिए तैयार है।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
2,954FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles

error: Content is protected !!