मसूरी घूमने के वायरल वीडियो पर विधायक की सफाई। कहा मेरे खिलाफ साजिश रच किया गया बदनाम

मसूरी घूमने के वायरल वीडियो पर विधायक की सफाई। कहा मेरे खिलाफ साजिश रच किया गया बदनाम

 

रिपोर्ट- सलमान मलिक
रुड़की। विधायक प्रदीप बत्रा का मसूरी घूमते हुए एक पुलिस कर्मी द्वारा चालान काटे जाने का वीडियो वायरल हो रहा है। जिस पर लोग अलग-अलग टिप्पणी भी कर रहे है। जिस पर विधायक प्रदीप बत्रा खासे नाराज नज़र आ रहे है। उनका कहना है कि, मसूरी में तैनात पुलिस कर्मी और उनके कुछ साथियों की हरकतों से उन्हें बदनाम करने की साजिश रची जा रही है। जिसे वह कतई बर्दाश्त नही करेंगे।

विधायक ने कहा कि, जो वीडियो वायरल की जा रही है उस वीडियो का पहला पार्ट नही दिखाया जा रहा हैं। बल्कि आखरी का कुछ हिस्सा वायरल कर उनको बदनाम किया जा रहा है।

जबकि सच्चाई यह है कि, उन्होंने पूरे समय में मास्क पहने हुए था और अपने परिवार के साथ वह घूमने निकले थे, साथ में सोशल डिस्टेंस का पूरा ध्यान रखे हुए थे, पर वहाँ मौजूद दारोगा ने उनसे बतमीजी की और वह नही चाहते थे परिवार के साथ घूमते वक्त वह डिस्टर्ब हो, इसी बात का उन्होंने ध्यान रखते हुए वहां से लौटना मुनासिब समझा।

हालांकि उनका चालान गलत किया गया हैं और वह चाहते है कि, उनका चालान वापस हो और उनके 500 रुपये उन्हें वापस मिले। क्योंकि ज़ीरो टोलरेन्स की सरकार है और उन्हें आशा है कि, उनकी बात सुनी जाएगी।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
2,869FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles

error: Content is protected !!