एनएच अवरुद्ध होने से आवागमन हुआ बंद यात्री व ड्राइवर हुए परेशान

एनएच अवरुद्ध होने से आवागमन हुआ बंद यात्री व ड्राइवर हुए परेशान

रिपोर्ट/पंकज कपूर

टनकपुर/पिछले कई दिनों क्षसे हो रही लगातार बारिश से पहाड़ी क्षेत्रों की बहुत दुर्दशा हो गई है। कई जगह रोड ध्वस्त होने से , रोड पर मलवा आने से, तथा पेड़ गिरने से रोड अवरुद्ध हैं । जहां कई दिनों से यात्री व ट्रांसपोर्ट की गाड़ियां फंसी हुई है । जिसकी वजह से फासे लोगों को रहने व खाने की खासी दिक्कतें हो रही है। इधर टनकपुर और चंपावत के बीच भी एनएच रोड अवरुद्ध होने से 3 दिनों से आवाजाही बंद कर दिया गया है। जिसकी वजह से यात्रियों व गाड़ी चालकों को रहने व खाने की काफी समस्या उत्पन्न हो गई है।

वहीं चालक मोहम्मद कलीम ने बताया कि 3 दिनों से गाड़ियां खड़ी है। यात्री परेशान है। बारिश के कारण रोड बंद है। रहने खाने की काफी समस्या हो रही है।

शंकर दत्त जोशी ने बताया कि 3 दिन से रोड बंद होने से काफी समस्या हो गई है। लगभग 80 गाड़ियां फंसी हुई हैं। पैसे भी खत्म हो गए हैं ।प्रशासन भी कोई मदद नहीं कर रहा है।

वहीं इस मामले में टनकपुर एसडीएम हिमांशु कफल्टिया ने बताया कि एनएच पर चलना भारी जोखिम है ।पेड़ गिरने तथा मलवा आने से रोड बंद कर दिया गया है ।उन्होंने बताया कि डीएम साहब के निर्देश पर टनकपुर चंपावत के बीच का रूट शाम 6:00 बजे से सुबह 6:00 बजे तक बंद रहेगा। इसी क्रम में खकराली गेट पर वाहनों की आवाजाही रोक दी गई है । उन्होंने बताया कि पंचमुखी धर्मशाला में लगे कैंप में रहने व खाने की व्यवस्था की गई है।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
2,869FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles

error: Content is protected !!